Sippline Net Worth: Shark Tank वाले Sippline क्या कर रहे हैं ? वे अभी इतना पैसा कमा रहे हैं!

Sippline Net Worth: आज हम एक नए साथ आपके साथ आ गए है। आपने कभी शार्क टैंक देखा है? देखा है तो आप ने Sippline के बारे में जरुर सुना होगा। जी हां यह वही है जिसकी शार्क्स ने जमकर बुराई की थी। लेकिन Sippline के मालिक ने इसे दुबई जैसे कई जगह पे लॉन्च किया है। आज वह करोडो में कमाई कर रहे है। आज हम इस आर्टिकल में Sippline Net Worth के बारे में बताने वाले है तो अंत तक बने रहे।

Shark Tank इंडिया पर आलोचना के बाद सिप्पलाइन के संस्थापक रोहित वारियर को दुबई के होटल शो में उत्पाद के बारे में समझाने के लिए कहा गया है।

Sippline के संस्थापक रोहित वारियर, जिनसे निवेशकों ने Shark Tank इंडिया पर पूछताछ की थी, अब दुबई में होटल शो में पहुंच गए हैं। उद्यमी, जिसे भारतपे के पूर्व सीईओ अश्नीर ग्रोवर ने सूचित किया था कि उनकी कंपनी का उत्पाद अब तक का सबसे खराब उत्पाद है, ऐसा प्रतीत होता है कि वह मौखिक स्वच्छता उत्पाद के अंतर्राष्ट्रीय विपणन में लगा हुआ है। वॉरियर ने सिप्पलाइन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में उस उत्पाद के बारे में बताया है जो उपयोगकर्ताओं को बार-बार इस्तेमाल किए जाने वाले चश्मे से कीटाणुओं को फैलने से रोकता है। दूसरे शब्दों में, यह पीने के चश्मे के लिए एक ढाल है।

नए लोगों के लिए, Shark Tank इंडिया एक रियलिटी शो है जिसका लक्ष्य स्टार्टअप्स को अपने सामान और सेवाओं को दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करना है, साथ ही, निश्चित रूप से, उन्हें निवेशकों से पैसा प्राप्त करने का मौका देना है।

क्या करती है कंपनी ?

सिप्पलाइन एक भारतीय स्टार्टअप है जो एक अनोखा उत्पाद है, सिप्पलाइन ड्रिंकिंग शील्ड, ऑफर करता है। सिप्पलाइन ड्रिंकिंग शील्ड एक ग्लास का मास्क है जो ग्लास के रिम पर फिट किया जाता है और ग्लास को पीने वाले के बीच एक सुरक्षात्मक परत बना देता है।

सिप्पलिन का मनाना है कि ग्लास का मास्क ग्लास को क्रॉस-संदूषण से रोक सकता है। क्रॉस-संदूषण एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें एक व्यक्ति के बैक्टीरिया किसी दूसरे व्यक्ति को पाहुच जाते हैं।

Sippline Idea

सिप्पलाइन ड्रिंकिंग शील्ड को 2020 में लॉन्च किया गया था और यह एक लोकप्रिय उत्पाद बन गया है। हाँ उत्पाद होटल, रेस्तरां, कैफे, और कार्यालयों में उपयोग किया जाता है।

यहां सिप्पलाइन ड्रिंकिंग शील्ड के कुछ फायदे हैं:

  • क्रॉस-संदूषण को रोक सकता है: सिप्पलाइन ड्रिंकिंग शील्ड ग्लास को क्रॉस-संदूषण से रोक सकता है।
  • हाइजीनिक है: सिप्पलाइन ड्रिंकिंग शील्ड ग्लास को हाइजीनिक बनाने में मदद करता है।
  • पुन: प्रयोज्य है: सिप्पलाइन ड्रिंकिंग शील्ड पुन: प्रयोज्य है, इसलिए यह पर्यावरण के लिए भी अच्छा है।

दूसरी ओर, सिप्पलाइन के संस्थापक वारियर की Shark Tank इंडिया के सभी निवेशकों द्वारा कड़ी आलोचना की गई, जो एक आपदा साबित हुई; ग्रोवर उनके और उनकी अवधारणा के सबसे आलोचक थे। वॉरियर ने बिना किसी ऑफर के शो छोड़ दिया।

वॉरियर द्वारा अपनी कंपनी और अद्वितीय उत्पाद के बारे में बताने के बाद ग्रोवर के पहले शब्द थे, “भाई क्या कर रहा है यार तू” ये शब्द कई लोगों को बिल्कुल बेकार लगे। ग्रोवर ने यहां तक सवाल किया कि यह विचार उनके दिमाग में कैसे आया, उन्होंने कहा कि यह सबसे खराब उत्पाद है जो उन्होंने अपने जीवन में कभी देखा है और न ही वह इसे देखना चाहते हैं। “मेरेको भगवान उठा ले ये इतना गंदा प्रोडक्ट है,” उन्होंने कहा।

Sippline Net Worth

इतनी बुराई होने की बाद भी वह करोडो में कमाते है। इस प्रोडक्ट की नेटवर्थ 5 करोड़ से अधिक मानी जाती है।

सिप्पलाइन ड्रिंकिंग शील्ड एक इनोवेटिव प्रोडक्ट है जो ग्लास को हाइजीनिक बनाने में मदद कर सकता है। हाँ उत्पाद होटल, रेस्तरां, कैफे, और कार्यालयों में उपयोग किया जा सकता है।

Also Read:

Total Gaming (Ajju bhai) – नाम, उम्र, नेट वर्थ, यूट्यूब, फ्री फायर, करियर, बायो

Leave a comment

OPPO A18 Discount मिल रहा है 1000 रुपये का डिस्काउंट, सिर्फ ₹8,999 में फ़ोन मिलने वाला है Top 5 scam movies : घोटाले पे बनी यह 5 फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए Tank 2 Smartphone आ रहा है 15500 mAh की बैटरी के साथ , जानिये फीचर्स Tecno Phantom V Fold 5G Features Asus ROG Phone 8 Launch Date in india जानिए फीचर्स और कीमत
OPPO A18 Discount मिल रहा है 1000 रुपये का डिस्काउंट, सिर्फ ₹8,999 में फ़ोन मिलने वाला है Top 5 scam movies : घोटाले पे बनी यह 5 फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए Tank 2 Smartphone आ रहा है 15500 mAh की बैटरी के साथ , जानिये फीचर्स Tecno Phantom V Fold 5G Features Asus ROG Phone 8 Launch Date in india जानिए फीचर्स और कीमत